For the best experience, open
https://m.doonprimenews.com
on your mobile browser.
Advertisement

अंक 09 वालों के लिए खुशखबरी, काम में मिलेगी तरक्की, जानिए अं

07:48 AM Feb 07, 2022 IST | cradmin
अंक 09 वालों के लिए खुशखबरी  काम में मिलेगी तरक्की  जानिए अं
Advertisement

[ad_1]

July Weekly Numerology Predictions: अंग्रेजी कैलेंडर (english calendar) के जुलाई महीने का अंतिम सप्ताह प्रारंभ हो गया है। आज हम आपको अंक ज्योतिष के आधार पर बता रहे हैं कि अंक 7 से 9 तक के जातकों के लिए यह सप्ताह 26 जुलाई से 01 अगस्त के बीच कैसा रहेगा। जानते हैं भविष्यफल अंक ज्योतिषी विजय कुड़ी से।

Advertisement

अंक: 7 (जिनका जन्म 7, 16, 25 तारीख को हुआ हो)

Advertisement

नाम अक्षर: O तथा Z

Advertisement

स्वामी ग्रह: केतु

Advertisement

स्वभाव: निडर, आत्मविश्वासी, विश्लेषण करने में निपुण, कल्पनाशील

अंक फल: निजी क्षेत्र में नौकरी करने वालों के जीवन में तुलनात्मक रुप से अधिक स्थिरता रहेगी। धन से जुडी छोटी-मोटी समस्याएं हल हो पायेंगी। बच्चे की शादी से संबंधित चल रही बात में प्रगति देखने को मिल सकती है। हालांकि शादी के खर्चे आपकी चिंता बढ़ाएंगे। स्टूडेंट्स का पढ़ाई में मन कम लगेगा और वे ज्यादातर समय अपने रुचिकर कार्य करने में बिताएंगे।

शुभ अंक: 16, 25

शुभ रंग: हल्का पीला, सुनहरा

शुभ दिन: सोमवार, गुरुवार, रविवार

7 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: एम एस धोनी, कटरीना कैफ, सर आइज़क न्यूटन, पिकासो, करण जौहर, सैफ अली खान, अरविन्द केजरीवाल, शाहिद कपूर।

अंक: 8 (जिनका जन्म 8, 17, 26 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: F तथा P

स्वामी ग्रह: शनि

स्वभाव: एकांतप्रिय, लीडर, गंभीर, अनुशासित, शांत प्रवृति

अंक फल: आप प्रत्येक कार्य को बहुत अधिक सोच-विचार के करेंगे। इस कारण से आपका काम समय पर पूरा नहीं हो पाएगा। कार्यस्थल पर छोटी-मोटी बातों को लेकर किसी से ना उलझें अन्यथा विवाद बढ़ सकता है। नौकरीपेशा महिलाओं के लिए काम की व्यस्तता सामान्य से अधिक रहने वाली है। व्यक्तिगत जीवन और नौकरी में संतुलन बैठाने की कोशिश करेंगे, लेकिन फिर भी दिक्कतें पेश आएंगी।

शुभ अंक: 8, 17

शुभ रंग: काला, नीला, भूरा

शुभ दिन: सोमवार, बुधवार, गुरुवार

8 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: नरेंद्र मोदी, सौरव गांगुली, रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम, बेंजामिन फ्रेंकलिन, शिल्पा शेट्टी, अनिल कुंबले, मनमोहन सिंह।

यह भी पढ़े-   किन्नौर में दर्दनाक हादसा,सोशल मीडिया के जरिए प्रकृति से रूबरू करवा रहीं दीपा शर्मा कि भूस्खलन में गई जान,पढ़िए पूरी ख़बर

अंक: 9 (जिनका जन्म 9, 18, 27 तारीख को हुआ हो)

स्वामी ग्रह: मंगल

स्वभाव: सिद्धांतवादी, उत्साही प्रवृति, आक्रामक, परोपकारी

अंक फल: यह सप्ताह आपके निजी और व्यावसायिक जीवन दोनों के लिए ही औसत रहेगा। पुराने समय में लिए गए कुछ निर्णयों को लेकर मन में पछतावा हो सकता है| अपनी गलतियों से सीखकर आगे बढें और भविष्य में अधिक सावधान रहकर निर्णय लें। मेडिकल क्षेत्र से जुड़े लोग तरक्की प्राप्त कर सकते हैं। ऑफिस के काम के सिलसिले में की गई यात्रा से शारीरिक थकान अनुभव होगी। काम की इस थकान का असर आपके स्वास्थ्य पर भी दिखाई दे सकता है।

शुभ अंक: 9, 27

शुभ रंग: गुलाबी, लाल

शुभ दिन: रविवार, मंगलवार, गुरुवार



[ad_2]

Source link

Advertisement
उत्तराखंड, देश और दुनियां की तमाम बड़ी खबरों के लिए हमारे facebook page से जुड़ने के लिए यहां click करे और हमारे whatsapp group से जुड़ने के लिए यहां click kare
Advertisement
×