For the best experience, open
https://m.doonprimenews.com
on your mobile browser.
Advertisement

कन्नौज जिले में गुरसहायगंज के सर्किट हाउस परिसर में खून से लथपथ हालत में मिली 14 साल की बच्ची, चिल्लाती रही बच्ची लेकिन लोग उस घायल लड़की का विडियो बनाते रहे ।

03:44 PM Oct 25, 2022 IST | doonprimenews
कन्नौज जिले में गुरसहायगंज के सर्किट हाउस परिसर में खून से लथपथ हालत में मिली 14 साल की बच्ची  चिल्लाती रही बच्ची लेकिन लोग उस घायल लड़की का विडियो बनाते रहे ।
Advertisement

कन्नौज जिले में गुरसहायगंज के सर्किट हाउस परिसर में 14 साल की एक बच्ची खून में लथपथ हालत में मिली। पुलिस की प्राथमिक जांच में दुष्कर्म कर बालिका की हत्या का प्रयास करने की बात सामने आई है। इस घटना में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो भी सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इसमें बच्ची लहूलुहान हालत में दर्द से चिल्लाते हुई दिख रही है, जबकि राहा चलते लोग घायल लड़की का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे। वही वीडियो में एक पुलिसकर्मी लड़की को ऑटो रिक्शा से अस्पताल ले जाता दिख रहा है। इस वीडियो पर लोगों ने नाराजगी जताई है।

Advertisement

मिट्टी की गुल्लक खरीदने के लिए गई थी बच्ची
आपको बता दें कि गुरसहायगंज का एक महोल्ला निवासी गट्टा और बतासा व्यापारी की 14 वर्षीय बेटी रविवार दोपहर को 12:00 बजे माँ से मिट्टी की गुल खरीदने की बात कहकर बाजार गई थी। लेकिन वह जब शाम को 4:00 बजे भी नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उनको कोई सुराग नहीं मिला।

Advertisement

इसी बीच श्याम 5:30 बजे लोक निर्माण विभाग के सर्किट हाउस के अंदर झाड़ियों में बकरियां चरा रहे बच्चों ने खून से लथपथ बालिका को देखा तो इसकी जानकारी चौकीदार सूबेदार सिंह को दी। सूबेदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे कस्बे चौकी के प्रभारी मनोज कुमार पांडेय ने तत्काल बालिका को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

Advertisement

यह भी पढ़े – Flipkart , Amazon, JioMart, TataNeu sale today के महा सेल के बाद अब Diwali सेल हो चुका है खत्म, Flipkart, Amazon पर रह गये मात्र ये डिस्काउंट वाले सामान

Advertisement

पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी मनोज पांडेय तत्काल मौके पर पहुंचे और बच्ची को अस्पताल ले गए उसके बाद में लड़की को इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि सर्किट हाउस में लगे एक कैमरे की सीसीटीवी फुटेज में लड़की को युवक से बात करते हुए देखा गया है।

ऐसा प्रतीत होता है कि एक युवक लड़की के साथ गया था, लेकिन अभी तक मेडिकल रिपोर्ट सामने नहीं आई है, इसलिए दुष्कर्म की पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है। युवक की पहचान का पता लगाया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। मामले में विस्तृत जांच की जा रही है। वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Advertisement
उत्तराखंड, देश और दुनियां की तमाम बड़ी खबरों के लिए हमारे facebook page से जुड़ने के लिए यहां click करे और हमारे whatsapp group से जुड़ने के लिए यहां click kare
Advertisement
×