For the best experience, open
https://m.doonprimenews.com
on your mobile browser.
Advertisement

आंध्रप्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी को लगा बड़ा झटका,जानिए क्या है कारण

07:52 PM Jul 08, 2022 IST | doonprimenews
आंध्रप्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी को लगा बड़ा झटका जानिए क्या है कारण
Advertisement

खबर आंध्रप्रदेश से है जहाँ सीएम मोहन रेड्डी को बड़ा झटका लगा है।सीएम जगन मोहन रेड्डी की माँ और पार्टी अध्यक्ष वाईएस विजयलक्ष्मी ने अपने पद को छोड़ने के साथ ही पार्टी का दामन छोड़ने का ऐलान किया है।विजयलक्ष्मी ने यह ऐलान पार्टी के बड़े कार्यक्रम में किया जिसे सुनकर सब दंग रह गए थे।
विजयलक्ष्मी को विजयम्मा के नाम से जाना भी जाना जाता है। पार्टी के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में विजयम्मा ने भाषण के अंत में यह घोषणा कर डाली की वह पार्टी छोड़ देंगी और अपनी बेटी वाईएस शरमिला के राजनीतिक अभियान में साथ देंगी। आपको बता दें की जगन मोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस और शरमिला की पार्टी में आपसी तालमेल नहीं है।गुंटूर में आयोजित पार्टी का यह अधिवेशन पांच साल बाद हो रहा है। जिस दौरान उन्होंने अपना पद छोड़ने का ऐलान किया, उनके बेटे और पार्टी अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी वहीं पर मौजूद थे।
विजयलक्ष्मी बताती हैं की वाईएस राजशेखर रेड्डी के सपनों को पूरा करने के लिए वाईएस शर्मिला अकेले लड़ाई लड़ रही हैं।पार्टी में रहकर अपनी बेटी के साथ खड़े होना मुश्किल था ऐसे में पारिवारिक मतबेध बने रहने की सम्भावना थी इसी टकराव को खत्म करने के लिए उन्होंने वाईएसआरसीपी छोड़ने का फैसला लिया था।

यह भी पढ़े-

Advertisement

Viral Video: यहां एक हाथी (Elephant) के बच्चे ने अपनी जान जोखिम में डाल बचाई एक युवक की जान।*

Advertisement

देखिए वीडियो…

Advertisement

Advertisement

हालांकि, विजय अम्मा ने कहा कि ‘मुझे विश्वास है कि वाईएस जगन यहां दोबारा मुख्यमंत्री चुने जाएंगे। मैं मुश्किल दिनों में अपने बेटे के साथ थी। अब इनका अच्छा समय है। मैं दोषी महसूस करूंगी अगर मैं अपनी बेटी के साथ खड़ी नहीं रही। इसलिए मेरी अंतरात्मा की आवाज सुनकर मैं मेरे मानद अध्यक्ष का पद छोड़ रही हूं। मैं एक मां के तौर पर अपने बेटे और आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ रहूंगी।’

Advertisement
उत्तराखंड, देश और दुनियां की तमाम बड़ी खबरों के लिए हमारे facebook page से जुड़ने के लिए यहां click करे और हमारे whatsapp group से जुड़ने के लिए यहां click kare
Advertisement
×