For the best experience, open
https://m.doonprimenews.com
on your mobile browser.
Advertisement

अंकिता भंडारी की हत्या का हुआ खुलसा, जानिए कैसे की गई हत्या।

02:06 PM Sep 23, 2022 IST | doonprimenews
अंकिता भंडारी की हत्या का हुआ खुलसा  जानिए कैसे की गई हत्या।
Advertisement

यमकेश्वर प्रखंड के अंतर्गत रिसॉर्ट में संदिग्ध स्थिति में लापता हुए रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया। मुख्य आरोपी पुलकित हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र है।

पुलिस ने इस मामले में रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरव भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है मुख्य आरोपी पुलकित आर्य हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र है। कल शाम वह भी थाना लक्ष्मण झूला पहुंचे थे।

Advertisement

ग्राम श्रीकोट पट्टी नादलस्यू पौड़ी गढ़वाल निवासी 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की गुमशुदगी के संबंध में राजस्व पुलिस चौकी उदयपुर तल्ला में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिला अधिकारी पौड़ी गढ़वाल ने सारा माल 22 सितंबर को राजस्व पुलिस थाना से लक्ष्मण झूला पुलिस को सौप दिया गया था।

Advertisement

मामले की गंभीरता को देखते हुए लक्ष्मण झूला पुलिस ने जल्द कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके केस वर्कआउट कर लिया । 19 सितंबर की सुबह अंकिता अपने कमरे से नहीं मिली जिस के बाद उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।
गुरुवार को यह मामला राजस्व पुलिस से नागरिक पुलिस को सौप दिया गया था। जिसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक पौड़ी शेखर सुयाल के नेतृत्व में टीम का गठन कर मामले की जांच शुरु कर दी गई थी। मामले में छह लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने रिसॉर्ट में ताला मार दिया था। चीला नहर क्षेत्र में भेजी गई एक टीम।

Advertisement

यह भी पढ़े – बेन स्टोक्स के बाद अब ये 4खिलाड़ी भी ले सकते हैं वनडे से संन्यास, 2023वर्ल्ड कप के बाद करेंगे घोषणा,दो भारतीय खिलाड़ी भी हैं शामिल

Advertisement

इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए लक्ष्मण झूला पुलिस ने रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य पुत्र विनोद आर्य निवासी आर्य नगर हरिद्वार, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है। एसएससी पौड़ी यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है। एक टीम चीला नहर क्षेत्र में भेजी गई है।

Advertisement
Advertisement
×