For the best experience, open
https://m.doonprimenews.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिहार के Deputy CM के विधानसभा क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से लोगो की हालत हुई गंभीर, मचा हड़कंप

05:43 PM Aug 28, 2022 IST | doonprimenews
बिहार के deputy cm के विधानसभा क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से लोगो की हालत हुई गंभीर  मचा हड़कंप
Advertisement

Bihar में एक बार फिर से जहरीली शराब पीने से 3 की मौत हो गई। बता दे की तबियत बिगड़ने के बाद युवकों को Hospital में भर्ती कराया गया। हालांकि, जहां Doctors द्वारा तीनो को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि वही बहुत से लोगो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

जहरीली शराब पीने से लोगो की हालत हुई गंभीर

Advertisement

आपको बता दे की यह घटना राघोपुर के वीरपुर में बीते शुक्रवार की शाम हुआ। यहां जहरीली शराब पीने की वजह से लोगों की हालत काफी बिगड़ती चली गई। खबर के मुताबिक बताया गया है कि जहरीली शराब पीने से पहले लोगों की आंखों की रोशनी गई। सूचना मिलने पर परिजनों द्वारा आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही जिसके बाद Police द्वारा मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

Advertisement

यह भी पढ़े- हेलीकॉप्टर टिकट (Helicopter Ticket) के नाम पर यात्रियों को लगाते थे ये दो आरोपी चूना, यहां से किया गया गिरफ्तार

Advertisement

Deputy CM के Assembly Area में हुई यह घटना

Advertisement

सूचना के मुताबिक बताया गया की यह घटना Bihar के Deputy CM Tejashwi Yadav के Assembly Area के राघोपुर की है। घटना के बाद शराबबंदी को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं, District Administration भी सवाले के घेरे में हैं। आखिर किसकी शह पर जहरीली शराब तैयार की जा रही थी।

Advertisement
उत्तराखंड, देश और दुनियां की तमाम बड़ी खबरों के लिए हमारे facebook page से जुड़ने के लिए यहां click करे और हमारे whatsapp group से जुड़ने के लिए यहां click kare
Advertisement
×