For the best experience, open
https://m.doonprimenews.com
on your mobile browser.
Advertisement

छत्तीसगढ़ में 8 साल की बच्ची से उसके ही नाबालिग चाचा ने किया दुष्कर्म।

05:34 PM Nov 06, 2022 IST | doonprimenews
छत्तीसगढ़ में 8 साल की बच्ची से उसके ही नाबालिग चाचा ने किया दुष्कर्म।
Advertisement

छत्तीसगढ़ के कोरबा में 8 साल की बच्ची से उसके ही नाबालिग चाचा ने किया दुष्कर्म। बच्ची मवेशी चराने के लिए गई थी। लौटकर घर आई तो खून से लथपथ और कपड़े फटे हुए थे। इस पर परिजनों को घटना का पता चला इसके बाद बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है मामला बांगो थाना क्षेत्र का है अस्पताल पुलिस चौकी ने मेहमूद तैयार कर संबंधित थाने को भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक बाघों क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक की तीन बेटियां हैं। शनिवार को दो बेटियां घर में थीं, जबकि सबसे छोटी 8 साल की बेटी मवेशी चराने के लिए जंगल में गई थी। बच्ची के पड़ोस में ही 16 साल का नाबालिग रहता है, जो उसे भतीजी बोलता है। आरोप है कि मवेशी चराने के दौरान नाबालिग चाचा ने बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची जब घर लौटी तो काफी डरी, सहमी हुई और चुपचाप बैठी थी।

Advertisement

यह भी पढ़े – Shah Rukh Khan Movie- शाहरुख खान पर लगा चोरी करने का आरोप, इस फिल्म पर छाए संकट के बादल!

Advertisement

माता पिता शाम को खेत से घर पहुंचे तो उन्होंने बच्ची के कपड़े फटे और खून में सने हुए देखे। इस पर परिजनों को अंदेशा हुआ। उन्होंने पूछा तो काफी देर बाद हिम्मत कर बच्ची ने घटना की जानकारी दी। बच्ची की हालत देख परिजन उसे दायर की मदद से बागो पास था। केंद्र ले गए जहाँ उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रात करीब 1:00 बजे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसके बाद से बच्ची का उपचार जारी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
उत्तराखंड, देश और दुनियां की तमाम बड़ी खबरों के लिए हमारे facebook page से जुड़ने के लिए यहां click करे और हमारे whatsapp group से जुड़ने के लिए यहां click kare
Advertisement
×