For the best experience, open
https://m.doonprimenews.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs AUS :अगले महीने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगा ऑस्ट्रेलिया, लेकिन टेस्ट सीरीज से पहले ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डरा,कहा -सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक हैं अश्विन

08:48 AM Jan 26, 2023 IST | doonprimenews
ind vs aus  अगले महीने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगा ऑस्ट्रेलिया  लेकिन टेस्ट सीरीज से पहले ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डरा कहा  सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक हैं अश्विन
Advertisement

खबर खेल जगत से जहाँ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैट रेनशॉ ने कहा कि अगले महीने भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन सबसे कठिन चुनौतियों में से एक होंगे। भारत के खिलाफ सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर सभी की नजरें रहेंगी कि वे भारतीय ऑफ स्पिनरों का कैसे सामना करते हैं।

जी हाँ,इस ऑस्ट्रेलियाई टीम में डेविड वाॅर्नर, उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड, एलेक्स कैरी और रेनशॉ बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और ऐसे में उनके लिए अश्विन को खेलना आसान नहीं रहेगा। रेनशॉ ने कहा कि अश्विन का सामना करना मुश्किल है। वह काफी वैरिएशन के साथ एक चालाक गेंदबाज हैं।

Advertisement

दरअसल,रेनशॉ ने कहा- मुझे लगता है कि अश्विन और स्पिन की परिस्थितियों में किसी भी ऑफ स्पिनर से बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए बड़ी चुनौती एलबीडब्ल्यू है। रेनशॉ ने संकेत दिया कि ऑस्ट्रेलिया को अश्विन की गेंदों से सावधान रहना चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़े –

Advertisement

*Amazon पर चल रही है स्मार्टफोन अपग्रेड सेल, जिसमे आप भी पा सकते है अपना पसंदीदा स्मार्टफोन।*
*

Advertisement

आपको बता दें की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नौ फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत होगी। कमिंस की अगुवाई में कंगारुओं की निगाहें भारत में 19 साल में पहली सीरीज जीतने पर टिकी हैं।

यह होगी ऑस्ट्रेलियाई टीम

पैट कमिंस (कप्तान), एश्टन एगर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, लांस मॉरिस, टोड मर्फी, मैथ्यू रेनशॉ, स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, डेविड वॉर्नर।

ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे का सीड्यूल

9-13 फरवरी: पहला टेस्ट

17-21 फरवरी: दूसरा टेस्ट

1-5 मार्च: तीसरा टेस्ट

9-13 मार्च: चौथा टेस्ट

17 मार्च: पहला वनडे

19 मार्च: दूसरा वनडे

22 मार्च: तीसरा वनडे

Advertisement
उत्तराखंड, देश और दुनियां की तमाम बड़ी खबरों के लिए हमारे facebook page से जुड़ने के लिए यहां click करे और हमारे whatsapp group से जुड़ने के लिए यहां click kare
Advertisement
×