For the best experience, open
https://m.doonprimenews.com
on your mobile browser.
Advertisement

शर्मनाक- पीड़िता द्वारा मां, पिता और चाचा पर लगाए गए गंभीर आरोप, कहा हर दिन 20 से 25 लोग करते है मेरे साथ रेप।

05:35 PM Jul 01, 2022 IST | doonprimenews
शर्मनाक  पीड़िता द्वारा मां  पिता और चाचा पर लगाए गए गंभीर आरोप  कहा हर दिन 20 से 25 लोग करते है मेरे साथ रेप।
Advertisement

खबर बिहार के समस्तीपुर से है जहाँ एक चौंकाने वाली और शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। पीड़ित एक लड़की है जिसने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने साथ हो रहे अपराध के बारे में बताया है। वीडियो में पीड़िता अपने माता, पिता और चाचा पर गंभीर आरोप लगा रही है और बता रही है की किस तरह उसके माता-पिता चंद पैसों के लिए रेप करवाते हैं।

पीड़िता का कहना है की उसकी माता घर में ही शराब का धंधा करती है। साथ ही वह गांव के सरपंच और थाने के एसआई को भी उसके साथ हो रहे गलत काम के लिए दोष देती है। पीड़िता अपने वायरल वीडियो में बताती है की रोज़ उसके साथ 20-25 लोग रेप करते हैं। थाने के कर्मचारी आदि भी घर में आकर शराब पीकर उसके साथ रेप करके चले जाते हैं।यह सब उसके माता -पिता की निगरानी में ही होता आया है।
जानकारी के मुताबिक वीडियो पुलिस के संज्ञान में आते ही पुलिस द्वारा मामले को संज्ञान में लिया गया है और जाँच शुरू कर दी गई है।

Advertisement

फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों की गिरफ्तारी कर ली है जिसमें लड़की के माता -पिता और एक युवक शामिल है। लड़की के मुताबिक एक बार उसने पुलिस को फ़ोन किया था जिसके बाद घर में रेड पड़ी थी लेकिन पैसों के लेनदेन के चलते सबकुछ मैनेज कर लिया गया था।और फिर लड़की के पिता ने उसके साथ गलत काम किया था।

Advertisement

यह भी पढ़े- यहां जंगल में एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला एक व्यक्ति शव, 2 दिन पुराना बताया गया शव

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की के पिता की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है और लड़की की माता एक गृहनी है। वायरल वीडियो में लड़की अपना पता भी बताती है और कहती है की उसने अभी तक पुलिस में शिकायत इसलिए नहीं की क्योंकि एसआई मनोज सिंह उसके साथ खुद गलत काम करता था।

Advertisement

Advertisement
उत्तराखंड, देश और दुनियां की तमाम बड़ी खबरों के लिए हमारे facebook page से जुड़ने के लिए यहां click करे और हमारे whatsapp group से जुड़ने के लिए यहां click kare
Advertisement
×