For the best experience, open
https://m.doonprimenews.com
on your mobile browser.
Advertisement

Vrindavan के गौरी गोपाल आश्रम के सामने से मिले 2 महिलाओ के शव साथ ही कई राज़ आए सामने।

03:31 PM Oct 28, 2022 IST | doonprimenews
vrindavan के गौरी गोपाल आश्रम के सामने से मिले 2 महिलाओ के शव साथ ही कई राज़ आए सामने।
Advertisement

वृंदावन के कथावाचक अनिरुद्धचार्य के गौरी गोपाल आश्रम के सामने शुक्रवार की सुबह दो महिलाओं के शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। महिलाओं की मौत कैसे हुई, यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।

तीर्थनगरी की संत कॉलोनी में भागवत कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य का गौरी गोपाल आश्रम है। शुक्रवार की सुबह आश्रम के बाहर दो महिलाओं का शव मिला। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया और मामले की जांच शुरू कर दी गई। दोनों महिलाओं की पहचान 61 वर्षीय चंपा गुप्ता निवासी लखनऊ और 68 वर्षीय सुशीला देवी निवासी बिहार के रूप में की हुई है।

Advertisement

हालांकि अभी तक इन महिलाओं की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चलेगा।

Advertisement

आश्रम के प्रबंधन पर लगा आरोप

Advertisement

स्थानीय लोगों का आरोप है कि इन महिलाओं की मौत का जिम्मेदार गौरी गोपाल आश्रम प्रबंधन है। बाबा मनमोहन दास ने बताया कि अनिरुध्दचार्य द्वारा महिलाओं की सेवा, भोजन वितरण आदि सेवाओं का प्रचार प्रसार तो खूब किया जाता है, लेकिन आश्रम में कथा सुनने आने वाले श्रद्धालुओं के विश्राम की कोई व्यवस्था नहीं की जाती है। उनके साथ बुरा बर्ताव किया जाता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें – मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में 23 वर्षीय युवती के गैंगरेप का मामला आया सामने .

आरोप ये भी है कि गौरी गोपाल आश्रम में रात में श्रद्धालुओं को रुकने तक नहीं दिया जाता। आश्रम के लोग महिलाओं को पीटकर बाहर भगा देते हैं, जिससे श्रद्धालुओं को बाहर सोना पड़ता है। वृंदावन कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा ने बताया कि मृतकों के परिवारवालों को सूचना दे दी गई है। परिवारवालों। के आने के बाद ही पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

Advertisement
उत्तराखंड, देश और दुनियां की तमाम बड़ी खबरों के लिए हमारे facebook page से जुड़ने के लिए यहां click करे और हमारे whatsapp group से जुड़ने के लिए यहां click kare
Advertisement
×