For the best experience, open
https://m.doonprimenews.com
on your mobile browser.
Advertisement

नकल माफिया हाकम सिंह रावत के रिसोर्ट में आज धामी सरकार का बुलडोजर चलने वाला है, अवैध तरीके से आलीशान रिसॉर्ट को बनवाया गया है।

05:09 PM Sep 25, 2022 IST | doonprimenews
नकल माफिया हाकम सिंह रावत के रिसोर्ट में आज धामी सरकार का बुलडोजर चलने वाला है  अवैध तरीके से आलीशान रिसॉर्ट को बनवाया गया है।
Advertisement

देहरादून uksssc पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट बताया जा रहा है कि एसटीएफ चर्चित नकल माफिया हाकम सिंह की संपत्तियों को। जब्त करने की कार्रवाई। शुरू हो गई है। इसी कड़ी में मामले में प्रमुख आरोपी पूर्व भाजपा के नेता व जिपं सदस्य हाकम सिंह रावत के सांकरी, मोरी स्थित रिसोर्ट पर रविवार को बुलडोजर चलेगा, जिसकी तैयारी कर ली गई है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक uksssc परीक्षा में नकल माफिया के मुख्य आरोपी हाकम सिंह रावत के रिसोर्ट में आज धामी सरकार का बुलडोजर चलने वाला है। हाकम सिंह रावत ने मोरी ब्लॉक के सांकरी, जखोल में राजस्व विभाग की भूमि पर अवैध तरीके से रिजॉर्ट बनाया हुआ है। जिलाधिकारी की देखरेख में एवं भारी पुलिस बल की तैनाती के साथ 25 सितंबर को हाकम सिंह का रिजॉर्ट तोड़ा जाएगा।

Advertisement

दरअसल, उत्तराखंड अधीनस्थ चयन आयोग पेपर लीक मामले में जांच कर रही एसटीएफ ने अब तक 41 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक किसके खिलाफ़ चार्जशीट दाखिल कर दी गई है मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर uksssc पेपर लीक मामले में पकड़े गए नकल माफिया हाकम सिंह रावत की करोड़ों की संपत्ति जब्त करने के लिए एसटीएफ ने कार्रवाई भी शुरू कर दी है। मोरी स्थित ग्राम सिदड़ी में निर्मित रिजॉर्ट और भवन की ज्वाइंट जांच एसटीएफ व राजस्व पुलिस ने की थी, जिसके बाद रिजॉर्ट को जमींदोज करने की तैयारी शुरू कर दी गई। रिपोर्ट की मानें तो हाकम सिंह ने जो भी संपत्ति अवैध रूप से जमा की है, उससे जब्त किया जाएगा। सांकरी स्थित रिसोर्ट काफी चर्चाओं में भी रहा।

Advertisement

यह भी पढ़े – Amazon vs Flipkart Sale : ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में देखें कौन सा फोन है फायदे का सौदा,6से 3000 हज़ार तक के बेस्ट स्मार्टफोन अब पाए यहाँ

Advertisement

बताया जा रहा है की जांच में पता चला है की हड़कंप के रिजॉर्ट राज्य सरकार की भूमि पर बना हुआ है। साथ ही गोविंद विनय जी विहार पुरोला की जमीन पर अवैध भवन निर्मित पाया गया है। इसके साथ ही सेव के बाद भी राज्य सरकार की भूमि पर अवैध तरीके से आलीशान रिसॉर्ट को बनवाया गया है।

Advertisement

Advertisement
उत्तराखंड, देश और दुनियां की तमाम बड़ी खबरों के लिए हमारे facebook page से जुड़ने के लिए यहां click करे और हमारे whatsapp group से जुड़ने के लिए यहां click kare
Advertisement
×